वर्किंग कैपिटल लोन कितने प्रकार के होते हैं?

वर्किंग कैपिटल लोन एक शॉर्ट टर्म लोन है जिसे कैश फ्लो और बिक्री के बीच की खाई को पाटने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आपके व्यवसाय के आधार पर, आप निम्न प्रकार के वर्किंग कैपिटल फाइनेंस में से एक का विकल्प चुन सकते हैं: 

शॉर्ट टर्म या लॉन्ग-टर्म वर्किंग कैपिटल लोन - शॉर्ट-टर्म वर्किंग कैपिटल लोन में लॉन्ग-टर्म वर्किंग कैपिटल लोन की तुलना में छोटा रिपेमेंट टेन्योर होता है। 

  • अनसेक्योर्ड वर्किंग कैपिटल लोन – बिना कुछ गिरवी रखे कैपिटल लोन प्राप्त करने के लिए आपको सेक्योरिटी के रूप में कोई संपत्ति जमा करने की आवश्यकता नहीं है। 
  • सेक्योर्ड वर्किंग कैपिटल लोन - सेक्योर्ड वर्किंग कैपिटल लोन का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ प्रकार जैसे की प्रॉपर्टी गिरवी रखने की आवश्यकता होती है।

ZipLoan द्वारा MSMEs को उनके कैश फ्लो को मैनेंज करने और नई इन्वेंट्री खरीदने में मदद करने के लिए त्वरित वर्किंग कैपिटल लोन प्रदान किया जाता है।

इसे भी पढ़ें

instant business loan

Ziploan व्यवसायों के लिए लोकप्रिय लोनदाता है।

Icon1

न्यूनतम कागजात

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं है

Icon4

प्री-पेमेंट चार्जेंस फ्री

6 EMI का भुगतान करने के बाद

Icon3

सिर्फ 3 दिन* में बिजनेस लोन

रकम आपके बैंक खाते में

बुनियादी समस्याओं का हल

राम यादव

मैं बारह वर्षों से अपना कारोबार चला रहा हूं लेकिन अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए सक्षम नहीं था। मैंने Ziploan में आवेदन किया और उन्होंने मेरे लोन आवेदन को बहुत ही कम समय में मंजूरी दे दी।

कंचन लता

मैंने अपने कारोबार की ज़रूरतों के लिए ZipLoan से संपर्क किया। कंपनी से लोन पाने की शर्तें पूरा करना आसान था। उन्हें सिर्फ 1 साल का ITR और बिजनेस का सालाना टर्नओवर 10 लाख तक की जरूरत थी।

क्या आप भी ZipLoan के मदद से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तैयार हैं?