वर्किंग कैपिटल लोन का उपयोग कैसे करें?

वर्किंग कैपिटल लोन एक शॉर्ट टर्म फाइनेंस उपकरण है जो व्यवसायों को ब्याज का भुगतान किए बिना कच्चा माल या सूची खरीदने की अनुमति देता है। इस प्रकार के लोन का उपयोग अक्सर स्टार्टअप और छोटे व्यवसायों द्वारा किया जाता है जिनके पास बैंक लोन तक पहुंच नहीं होती है। 

वर्किंग कैपिटल लोन लोन की लाइन ऑफ क्रेडिट के समान है। अंतर यह है कि आप ब्याज का भुगतान करने के बजाय अवधि के अंत में पूरी राशि का भुगतान करते हैं। 

वर्किंग कैपिटल लोन नई या बढ़ती कंपनियों के लिए उपयोगी हो सकता है क्योंकि वे उन्हें अपने विकास में निवेश करने की अनुमति देते हैं। वे उन व्यवसायों के लिए लचीलापन भी प्रदान करते हैं जिन्हें समय से पहले उपकरण या इन्वेंट्री खरीदने की आवश्यकता होती है

इसे भी पढ़ें

instant business loan

Ziploan व्यवसायों के लिए लोकप्रिय लोनदाता है।

Icon1

न्यूनतम कागजात

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं है

Icon4

प्री-पेमेंट चार्जेंस फ्री

6 EMI का भुगतान करने के बाद

Icon3

सिर्फ 3 दिन* में बिजनेस लोन

रकम आपके बैंक खाते में

बुनियादी समस्याओं का हल

राम यादव

मैं बारह वर्षों से अपना कारोबार चला रहा हूं लेकिन अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए सक्षम नहीं था। मैंने Ziploan में आवेदन किया और उन्होंने मेरे लोन आवेदन को बहुत ही कम समय में मंजूरी दे दी।

कंचन लता

मैंने अपने कारोबार की ज़रूरतों के लिए ZipLoan से संपर्क किया। कंपनी से लोन पाने की शर्तें पूरा करना आसान था। उन्हें सिर्फ 1 साल का ITR और बिजनेस का सालाना टर्नओवर 10 लाख तक की जरूरत थी।

क्या आप भी ZipLoan के मदद से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तैयार हैं?