वर्किंग कैपिटल लोन की ब्याज दर क्या है?

वर्किंग कैपिटल लोन शॉर्ट टर्म लोन होते हैं जो आमतौर पर व्यवसायों द्वारा कैश फ्लो आवश्यकताओं को पूरा करने या लोन का भुगतान करने के लिए लिए जाते हैं। उन्हें अक्सर उनकी छोटी चुकौती अवधि के कारण अन्य प्रकार के लोन की तुलना में अधिक दरों पर पेश किया जाता है। Ziploan की वर्किंग कैपिटल लोन ब्याज दर 1.5% से शुरू होती है। 

वर्किंग कैपिटल लोन एक प्रकार का लोन फाइनेंस है जहां लोनदाता सेक्योरिटी जैसे कि इन्वेंट्री या प्राप्य खातों के आधार पर धन प्रदान करता है। उधारकर्ता इन निधियों का उपयोग धन की प्राप्ति और मूलधन और ब्याज के भुगतान के बीच की अवधि के दौरान अपने कार्यों के फाइनेंस के लिए करता है। 

वर्किंग कैपिटल लोन आमतौर पर सेक्योरिटी (इन्वेंट्री) और/या प्राप्य खातों द्वारा सुरक्षित होता है। ब्याज दर उधार ली गई राशि, लोन की अवधि, सेक्योरिटी की गुणवत्ता, उधारकर्ता का क्रेडिट स्कोर, उधारकर्ता की रिस्क प्रोफ़ाइल और मौजूदा बाजार स्थितियों के आधार पर भिन्न होती है। 

इसे भी पढ़ें

instant business loan

Ziploan व्यवसायों के लिए लोकप्रिय लोनदाता है।

Icon1

न्यूनतम कागजात

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं है

Icon4

प्री-पेमेंट चार्जेंस फ्री

6 EMI का भुगतान करने के बाद

Icon3

सिर्फ 3 दिन* में बिजनेस लोन

रकम आपके बैंक खाते में

बुनियादी समस्याओं का हल

राम यादव

मैं बारह वर्षों से अपना कारोबार चला रहा हूं लेकिन अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए सक्षम नहीं था। मैंने Ziploan में आवेदन किया और उन्होंने मेरे लोन आवेदन को बहुत ही कम समय में मंजूरी दे दी।

कंचन लता

मैंने अपने कारोबार की ज़रूरतों के लिए ZipLoan से संपर्क किया। कंपनी से लोन पाने की शर्तें पूरा करना आसान था। उन्हें सिर्फ 1 साल का ITR और बिजनेस का सालाना टर्नओवर 10 लाख तक की जरूरत थी।

क्या आप भी ZipLoan के मदद से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तैयार हैं?