छोटे व्यवसायों के लिए लोन सुविधा

छोटे व्यापार के लिए लोन

छोटा व्यवसाय यानी स्माल बिजनेस MSME कारोबार के श्रेणी में आता है। स्माल बिजनेस का विस्तार बिजनेस लोन के जरिए बहुत आसानी से हो सकता है। अगर आप किसी छोटे व्यवसाय यानी स्माल बिजनेस के मालिक हैं और अपने बिजनेस का विस्तार करना चाहते हैं तो आपको ZipLoan से 7.5 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन सिर्फ 3 दिन* में मिल सकता है। ZipLoan द्वारा मिलने वाला बिजनेस लोन 6 महीने बाद प्री पेमेंट चार्जेस फ्री होता है।

instant business loan

Ziploan व्यवसायों के लिए लोकप्रिय लोनदाता है।

Icon1

न्यूनतम कागजात

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं है

Icon4

प्री-पेमेंट चार्जेंस फ्री

6 EMI का भुगतान करने के बाद

Icon3

सिर्फ 3 दिन* में बिजनेस लोन

रकम आपके बैंक खाते में

ZipLoan से छोटे व्यवसाय यानी स्माल बिजनेस लोन

स्माल बिजनेस के लिए बिजनेस लोन बहुत उपयोगी होता है। कारोबारी बिजनेस लोन की मदद से माल मंगा सकते हैं, नये कमर्चारी को काम पर रख सकते हैं, ट्रांसपोर्टेशन और नया उपकरण की खरीद इत्यादि कर सकते हैं। हालांकि अधिकतर बैंक और वित्तीय कंपनियों छोटे कारोबारियों को लोन देने के लिए प्रापर्टी गिरवी रखने की मांग करते हैं। लेकिन ZipLoan द्वारा आसान शर्तों पर, न्यूमत्तम कागजातों पर 7.5 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन सिर्फ 3 दिन* में दिया जाता है।

बुनियादी समस्याओं का हल

राम यादव

मैं बारह वर्षों से अपना कारोबार चला रहा हूं लेकिन अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए सक्षम नहीं था। मैंने Ziploan में आवेदन किया और उन्होंने मेरे लोन आवेदन को बहुत ही कम समय में मंजूरी दे दी।

कंचन लता

मैंने अपने कारोबार की ज़रूरतों के लिए ZipLoan से संपर्क किया। कंपनी से लोन पाने की शर्तें पूरा करना आसान था। उन्हें सिर्फ 1 साल का ITR और बिजनेस का सालाना टर्नओवर 10 लाख तक की जरूरत थी।

क्या आप भी ZipLoan के मदद से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तैयार हैं?