बिजनेस लोन कहाँ से ले

instant business loan

Ziploan व्यवसायों के लिए लोकप्रिय लोनदाता है।

Icon1

न्यूनतम कागजात

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं है

Icon4

प्री-पेमेंट चार्जेंस फ्री

6 EMI का भुगतान करने के बाद

Icon3

सिर्फ 3 दिन* में बिजनेस लोन

रकम आपके बैंक खाते में

छोटे व्यवसायियों के लिए ऑनलाइन बिजनेस लोन 

बिजनेस लोन देने के लिए अधिकांश उधार दाताओं को किसी सेक्योरिटी और दस्तावेजों की एक लंबी सूची की आवश्यकता होती है। बिजनेस लोन के लिए आवेदन करते समय छोटे व्यापारी इन योग्यता मानदंडों को पूरा करने में सक्षम नहीं हो पाते हैं। छोटे व्यापारियों की इसी समस्या को दूर करने के लिए Ziploan मेट्रो सिटीज में उचित शर्तों पर ऑनलाइन बिजनेस लोन प्रदान करता है।

बिजनेस लोन पाना हुआ और भी आसान-

किसी भी छोटे बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए बिजनेस लोन काफी महत्वपूर्ण होता है। मगर जब छोटे व्यवसायी बिजनेस लोन के लिए विभिन्न संस्थानों में आवेदन करते हैं, तो उन्हें सिर्फ निराशा ही हाथ लगती है। Ziploan छोटे व्यवसायियों को आवेदन करने के मात्र 3 दिनों के भीतर ही बिजनेस लोन प्रदान कर देता है।

ऑनलाइन बिजनेस लोन- Ziploan से तत्काल ऑनलाइन बिजनेस लोन प्राप्त करने के कई फायदे हैंZiploan से लोन देने के लिए हमने एक अनोखा क्रेडिट रेटिंग सिस्टम बनाया है।

अनोखी क्रेडिट रेटिंग प्रक्रिया- Ziploan बिजनेस लोन देने के लिए क्रेडिट मूल्यांकन में सिबिल मानदंडों का पालन नहीं करते हैं और यहां समग्र क्रेडिट रेटिंग प्रक्रिया है जिसे छोटे व्यवसाय की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है।

1 से 5 लाख तक का बिजनेस लोन-  Ziploan आपके बिजनेस से संबंधित बिजनेस के लिए 1 से 5 लाख रुपये तक बिजनेस लोन प्रदान करते हैं।

बिना किसी सिक्योरिटी के बिजनेस लोन-  Ziploan से बिजनेस लोन के लिए किसी भी गारंटर या कोलैटेरल की आवश्यकता नहीं है।

आसान किस्तों में चुकाइए-  Ziploan से प्राप्त बिजनेस लोन को आप 12 से 24 महीने के अंतराल में आसान किस्तों में चुका सकते हैं।

पुर्व भुगतान के लिए कोई शुल्क नहीं-

Ziploan ने बिजनेस लोन प्राप्त करने की प्रक्रिया को काफी आसान कर दिया है। इसीलिए Ziploan आपसे बिजनेस लोन के कार्यकाल पूरा होने से पहले लोन के आंशिक या पूर्व भुगतान के लिए कोई जुर्माना नहीं लगाता है।

बिजनेस लोन के लिए आवश्यक दस्तावेज-

  2-3 साल का आईटीआर

  वार्षिक बैंकिंग क्रेडिट न्यूनतम 10 लाख

  KYC विवरण: आधार कार्ड, पैन कार्ड इत्यादि

तो अगर अभी भी आप सोच रहे हो की बिजनेस लोन कहाँ से ले तो Ziploan एकमात्र समाधान है | Ziploan से बिजनेस लोन के लिए आवेदन कीजिए और मात्र 3 दिनों के भीतर ही अपना बिजनेस लोन पाइये।

बुनियादी समस्याओं का हल

राम यादव

मैं बारह वर्षों से अपना कारोबार चला रहा हूं लेकिन अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए सक्षम नहीं था। मैंने Ziploan में आवेदन किया और उन्होंने मेरे लोन आवेदन को बहुत ही कम समय में मंजूरी दे दी।

कंचन लता

मैंने अपने कारोबार की ज़रूरतों के लिए ZipLoan से संपर्क किया। कंपनी से लोन पाने की शर्तें पूरा करना आसान था। उन्हें सिर्फ 1 साल का ITR और बिजनेस का सालाना टर्नओवर 10 लाख तक की जरूरत थी।

क्या आप भी ZipLoan के मदद से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तैयार हैं?