कूरियर कंपनियों के लिए बिज़नेस लोन

एक जगह से दूसरी जगह पर सामान पहुंचाने वाली कंपनियों को कूरियर कंपनी कहा जाता है। कूरियर कंपनी का संचालन करने के लिए रेगुलर धन की आवश्यकता होती है। कूरियर कंपनी का वर्किंग कैपिटल को मैनेज करने के लिए हर वक्त फंड चाहिए होता है। कूरियर कंपनी के लिए आवश्यकत फंड की जरुरत को बिजनेस लोन से पूरा किया जा सकता है। 7.5 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन देश की प्रमुख एनबीएफसी ZipLoan से बिना कुछ गिरवी रखे, सिर्फ 3 दिन* में मिलता है।

आपका बिजनेस कितना पुराना है?
पिछले साल की बिक्री ?
प्रथम नाम
अंतिम नाम
मोबाइल नंबर
अपने शहर का नाम दें

instant business loan

Ziploan व्यवसायों के लिए लोकप्रिय लोनदाता है।

Icon1

न्यूनतम कागजात

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं है

Icon4

प्री-पेमेंट चार्जेंस फ्री

6 EMI का भुगतान करने के बाद

Icon3

सिर्फ 3 दिन* में बिजनेस लोन

रकम आपके बैंक खाते में

ZipLoan से कूरियर कंपनियों के लिए बिज़नेस लोन

एक कूरियर कंपनी के पास बहुत तरह का खर्च होता है। बहुत बार ग्राहको से पेमेंट मिलने में देरी होती है। लेकिन, बिना फंड के कूरियर कंपनी का संचालन एक दिन भी संभव नहीं है। क्योंकि ट्रांसपोर्ट से लेकर पैकिंग तक के काम में तत्काल पैसा लगता है। कोई भी कूरियर कंपनी ZipLoan से बिजनेस लोन लेकर अपना वर्किंग कैपिटल मैनेज कर सकती है। ट्रांसपोर्ट खर्च चला सकती है। पैकिंग एलिमेंट खरीद सकती है और कर्मचारियों को वेतन दे सकती है।

ZipLoan से बिजनेस लोन लेने का फायदा

देश की प्रमुख एनबीएफसी ZipLoan से बिजनेस लोन लेने पर कारोबारी को कई फायदे एक साथ मिल जाता है। फायदे निम्नलिखित हैः

  • बिना कुछ गिरवी रखे बिजनेस लोनः ZipLoan से बिजनेस लोन लेने के लिए कुछ भी सिक्योरिटी नहीं रखना होता है।
  • सिर्फ 3 दिन* में बिजनेस लोनः कूरियर के काम तेजी नहीं तो बिजनेस नहीं का फार्मुला चलता है। इसी को ध्यान में रखते हुए ZipLoan द्वारा सिर्फ 3 दिन* में बिजनेस लोन प्रदान किया जाता है।
  • 6 महिने बाद प्री-पेमेंट चार्जेस फ्रीः कूरियर के बिजनेस में एक दिन पैसा लग जात है तो कुछ दिन बाद पैसा वापस आ जाता है। इसका ध्यान रखते हुए ZipLoan द्वारा 6 महिने बाद फोर क्लोजर चार्जेस फ्री बिजनेस लोन दिया जाता है।
  • ZipScore से भी बिजनेस लोन: ZipLoan द्वारा बिजनेस लोन सिर्फ सिबिल स्कोर के आधार पर नहीं दिया जाता है। बल्कि ZipScore के आधार पर भी बिजनेस लोन प्रदान किया जाता है ZipScore के जरिये ग्राहकों की साख का पता लगाया जाता है। ZipScore का निर्धारण करते वक्त ग्राहक का बैंक लेन-देन, सिबिल स्कोर इत्यादि का विवरण शामिल किया जाता है। इस प्रणाली में कारोबारियों बिजनेस लोन मिलने की संभावना अधिक बढ़ जाती है।
  • वाजिब ब्याज पर बिजनेस लोनः कूरियर कंपनी के लिए वाजिब ब्याज दर पर बिजनेस लोन दिया जाता है।
  • ऑनलाइन प्रक्रियाः ZipLoan से बिजनेस लोन लेने की पूरा प्रोसेस ऑनलाइन है।
  • आसान EMI पर बिजनेस लोन: बिजनेस लोन 12 से 36 EMI में आसानी के साथ चुकाया जा सकता है।
  • टॉप अप लोन की सुविधा: ZipLoan द्वारा यह समझा जाता है की कारोबारियों को अधिक पैसों की जरूरत पड़ती है, इसलिए 9 EMI ठीक समय पर जमा करने वाले ग्राहकों को पहले बिजनेस लोन की अपेक्षा कम ब्याज दर पर बिजनेस लोन दिया जाता है।

ZipLoan से बिजनेस लोन लेने की पात्रता

ZipLoan से बिजनेस लोन के लिए जरूरी डाक्यूमेंट्स

ICICI-Prudential-Internal-page

बुनियादी समस्याओं का हल

राम यादव

मैं बारह वर्षों से अपना कारोबार चला रहा हूं लेकिन अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए सक्षम नहीं था। मैंने Ziploan में आवेदन किया और उन्होंने मेरे लोन आवेदन को बहुत ही कम समय में मंजूरी दे दी।

कंचन लता

मैंने अपने कारोबार की ज़रूरतों के लिए ZipLoan से संपर्क किया। कंपनी से लोन पाने की शर्तें पूरा करना आसान था। उन्हें सिर्फ 1 साल का ITR और बिजनेस का सालाना टर्नओवर 10 लाख तक की जरूरत थी।

क्या आप भी ZipLoan के मदद से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तैयार हैं?