बिज़नेस लोन लेने का प्रोसेस

यदि आप एक छोटे कारोबारी हैं और अपने कारोबार के विस्तार के लिए यह सोच रहे हैं कि  बिजनेस कैसे लें, तो और विकल्प तलाशने की जरूरत नहीं है। क्योंकि Ziploan से बिजनेस लोन लेने का प्रॉसेस काफी आसान है।

 

instant business loan

Ziploan व्यवसायों के लिए लोकप्रिय लोनदाता है।

Icon1

न्यूनतम कागजात

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं है

Icon4

प्री-पेमेंट चार्जेंस फ्री

6 EMI का भुगतान करने के बाद

Icon3

सिर्फ 3 दिन* में बिजनेस लोन

रकम आपके बैंक खाते में

कई छोटे व्यवसायियों को बिजनेस लोन के लिए आवेदन करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है

लोन देने के लिए अधिकांश उधार दाताओं को किसी सेक्योरिटी और दस्तावेजों की एक लंबी सूची की आवश्यकता होती है। लोन के लिए आवेदन करते समय छोटे व्यापारी इन योग्यता मानदंडों को पूरा करने में सक्षम नहीं हो पाते हैं। छोटे व्यवसायों को आसानी से लोन प्रदान करने के लिए, ZipLoan बहुत ही उचित शर्तों पर बिना किसी सेक्योरिटी के बिजनेस लोन प्रदान करता है।

बिज़नेस लोन लेने का प्रोसेस

यदि आप अपने बिजनेस को गति देना चाहते हैं तो आपको मौके तलाशने की जरूरत नहीं है। ziploan छोटे व्यवसायों के आगे बढ़ने और विकास को समर्थन देने के लिए छोटी अवधि के लिए बिजनेस लोन प्रदान करता है। हमारे लोन बिना किसी सेक्योरिटी के हैं और छोटे के लिए एक प्रभावी लोन सुविधा के रूप में कार्य करने के लिए डिजाइन किए गए हैं। छोटे पैमाने पर अपने व्यवसाय के लिए लोन आवेदन करें व्यवसाय को बढ़ाने के लिए Ziploan का चयन क्यों करें: अनोखी क्रेडिट रेटिंग प्रक्रिया: हम क्रेडिट मूल्यांकन के लिए सिबिल मानदंडों का पालन नहीं करते हैं और यहां एक उचित ढंग से क्रेडिट रेटिंग प्रक्रिया होती है जिसे छोटे व्यवसाय की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। अनुकूल अवधि: हमारे लोन 1-5 लाख रुपये के बीच पेश किए जाते हैं जिसे 12-24 महीने की अवधि में चुकाया जा सकता है। हम सिबिल रेटिंग नहीं करते। आसान प्रक्रिया: हमारा ऑनलाइन आवेदन और लोन बांटने की नीति आवेदनकर्ता के अनुकूल हैय़ मासिक किश्तों में भुगतान: 5400 रुपए प्रति माह।

बुनियादी समस्याओं का हल

राम यादव

मैं बारह वर्षों से अपना कारोबार चला रहा हूं लेकिन अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए सक्षम नहीं था। मैंने Ziploan में आवेदन किया और उन्होंने मेरे लोन आवेदन को बहुत ही कम समय में मंजूरी दे दी।

कंचन लता

मैंने अपने कारोबार की ज़रूरतों के लिए ZipLoan से संपर्क किया। कंपनी से लोन पाने की शर्तें पूरा करना आसान था। उन्हें सिर्फ 1 साल का ITR और बिजनेस का सालाना टर्नओवर 10 लाख तक की जरूरत थी।

क्या आप भी ZipLoan के मदद से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तैयार हैं?